If No Law, Would Have Cut The Heads Of Those Who Don’t Say Bharat Mata Ki Jai – Baba Ramdev attacks Owaisi
  • ByVikas
  • OnApril 4, 2016
  • Views208
  • Comments0

बाबा रामदेव जोश-जोश में कुछ ऐसा विवादित बोल गए, जो उनकी मुश्किलें बढ़ा सकता है। ओवैसी का नाम लिए बिना बाबा ने कहा कि कुछ लोग टोपी पहन कर खड़ा हो जाते हैं और कहते हैं कि चाहे सिर काट दें, लेकिन भारत माता की जय नहीं बोलेंगे। उन्हें ये नहीं पता कि कानून से हाथ बंधे हैं, नहीं तो लाखों सिर धड़ से अलग कर देते। बाबा रामदेव आज रोहतक में आयोजित सद्भावना समारोह में भाग लेने पहुंचे थे।

बाबा वैसे तो रोहतक में सामाजिक सोहार्द बनाने के लिए आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे, लेकिन देश भक्ति का सहारा लेकर बाबा रामदेव ने ओवैसी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज कल कुछ लोग टोपी पहन कर ये कहते हैं कि चाहे सिर धड़ से अलग हो जाए वे भारत माता की जय नहीं बोलेंगे। लेकिन शायद उन्हें ये पता नहीं कि देश के कानून का सम्मान करते हैं। नहीं तो अगर कोई भारत माता का अपमान करे तो लाखों सिर धड़ से अलग कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि जो मजहब भारत माता की जय बोलने को सही नहीं मानता हो, वह मजहब देश के हित में नहीं है।
बाबा के इस बयान पर लालू यादव ने कहा कि जो इस तरह की बात बोलते हैं वो हिंदू और मुस्लिमों का दुश्मन है। उन्होंने कहा कि औवैसी और आरएसएस में कोई अंतर नही है। वहीं जेडीयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि बाबा रामदेव जिस भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं वो विद्रोह की भाषा है। उन पर मुकदमा दर्ज होना चाहिए।

Aim of this website is to spread the thoughts of Swami ji to one and all. When you listen to Swami ji though videos then those thoughts reach directly to you. Please share this website with your friends and acquaintances.
CALENDER

Archive Calendar

Mon Tue Wed Thu Fri Sat Sun
 1234
567891011
12131415161718
19202122232425
2627282930